भाजपा प्रवक्ता ने सरकार के कामकाज पर उठाये सवाल, कहा प्रदेश को बचा लीजिए मोदी जी

0
216

हकीकत @ पार्टी के जिम्मेदारों ने ही दिखा दिया सरकार को आइना….अब क्या कदम उठाएंगे मोदी और शाह … जानिये क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली। यूपी बीजेपी की प्रवक्ता दीप्ति भारद्वाज ने सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला है और राज्य सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए है। उन्होंने कहा है कि सरकार के फैसले शर्मसार करने वाले है। बीजेपी की मीडिया पैनलिस्ट दीप्ति भारद्वाज ने उन्नाव मामले को लेकर कई ट्वीट किए हैं और सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मामले में पार्टी और सरकार की छवि को बचाने की अपील की है। उन्नाव रेप कांड को लेकर भाजपा प्रवक्ता ने अपनी सरकार को ही कोसा है। भाजपा प्रवक्ता ने ट्वीट करके कहा कि अमित शाह जी यूपी को बचा लीजिए।उत्तर प्रदेश में अचानक हुए घटनाक्रम दुर्भाग्यपूर्ण हैं’ दीप्ति भारद्वाज ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अचानक हुए घटनाक्रम दुर्भाग्यपूर्ण हैं। संगठन की 2019 की योजना पर पानी फेरने वाले हैं। उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह दोनों से कहा है कि उत्तर प्रदेश को बचा लीजिए, सरकार के निर्णय शर्मसार कर रहे हैं। ये कलंक नहीं धुलेंगे।

आपके साथ हम सबके सपने चूर चूर होंगे। दीप्ति भारद्वाज के इस ट्वीट के बाद से भाजपा प्रदेश संगठन और सरकार के बैकफुट पर आने के संकेत मिल रहे हैं। सरकार द्वारा जिस प्रकार से इस पूरे घटनाक्रम पर कार्रवाई के बजाय लीपापोती करने की कोशिश की जा रही है उसको लेकर बीजेपी प्रवक्ता का यह ट्वीट काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

‘तुरंत विधायक के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए था’ उन्नाव रेप मामले में दीप्ति भारद्वाज ने कहा है कि मेरे हिसाब से सरकार को तुरंत विधायक के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए था। समाज में अगर हम महिला सम्मान की बात करते हैं। तीन तलाक के मुद्दे पर हम महिलाओं की लड़ाई लड़ रहे हैं। बार-बार कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। इस दिशा में मोदीजी का एक प्लान ऑफ एक्शन है। अमित शाह जी स्वयं पार्टी को इस दिशा की ओर ले जा रहे हैं। उस बीच इस तरह की खबरें हमें बैकफुट पर लाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here