विधायक के बोल …प्रधानमंत्री मोदी बाहर आ…. लोग दौड़ा-दौड़ा कर पीटेंगे

0
133

अभिनेता से नेता बने बालकृष्ण ने पीएम मोदी पर बरसते हुए कहा कि ‘बाहर निकलों और अपना चेहरा लोगों को दिखाओं। लोग तुम्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटेंगे, चाहे तुम कहीं भी जाकर छिप जाओ।

मशहूर अभिनेता और तेदेपा विधायक नंदामुरी बालकृष्ण ने एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान बालकृष्ण ने सीमा लांघते हुए पीएम मोदी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने तक की बात कह दी। बालकृष्ण ने तेलुगु के साथ-साथ हिंदी में भाषण देते हुए कहा कि बगावत हो चुकी है और यह युद्ध का समय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बालकृष्ण ने सस्ती राजनीति करने का भी आरोप लगाया। बालकृष्ण ने उत्तर भारत और दक्षिण भारत में दूरी पैदा करने का भी आरोप लगाया।                                                                                                            अभिनेता से नेता बने बालकृष्ण ने पीएम मोदी पर बरसते हुए कहा कि ‘बाहर निकलों और अपना चेहरा लोगों को दिखाओं। लोग तुम्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटेंगे, चाहे तुम कहीं भी जाकर छिप जाओ। अगर तुम बंकर में भी छिपोगे तो भारत माता तुम्हें वहीं दफन कर देंगी। बगावत शुरु हो चुकी है और अब हम चुप नहीं बैठेंगे।’ चुनावों पर बोलते हुए बालकृष्ण ने कहा कि मैं तुम्हें गारंटी देता हूं कि तुम आंध्र प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे दक्षिण भारत से एक भी सीट नहीं जीत सकोगे।
बता दें कि आंध्र प्रदेश की तेदेपा सरकार राज्य को विशेष दर्जा ना दिए जाने के कारण एनडीए सरकार से गठबंधन तोड़ चुकी है। इतना ही नहीं तेदेपा सरकार ने मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की भी तैयारी कर ली थी। अब तेदेपा विधायक और अभिनेता बालकृष्ण ने भी इसी मुद्दे पर पीएम मोदी की खूब आलोचना की। बालकृष्ण ने अपने भाषण के दौरान कहा कि भाजपा और मोदी सरकार ने जिस तरह से आंध्र प्रदेश के साथ बर्ताव किया है, उसकी वजह से तेदेपा को उन से संबंध तोड़ने पड़े। हमने 4 सालों तक इंतजार किया, सारे तरीके आजमाएं-साम, दाम, भेद और अब सिर्फ दंड बाकी रह गया है। हम मोदी को तेलुगु लोगों की ताकत दिखाएंगे और उन्हें सबक सिखाएंगे। बता दें कि कार्यक्रम के दौरान तेदेपा अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्र बाबू नायडू भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here