प्रधानमंत्री का विधानसभा की दूसरे चरण प्रचार हेतु छत्तीसगढ़ बिलासपुर दौरा आज रहा..

बिलासपुर – देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़  के बिलासपुर में जोरदार भाषण दिया..नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर प्रदेश की जनता से भारतीय जनता पार्टी और सीएम डॉक्टर रमन सिंह के लिए वोट मांगा.. मोदी ने विशेष रूप से प्रदेश के 18 साल हो जाने का जिक्र करते हुए यह कहा कि छत्तीसगढ़ 18 साल का हो गया है अब समय है कि माता-पिता अपने ऐसे युवा बच्चे के लिए सही निर्णय लें मोदी का इशारा था कि इस विधानसभा चुनाव में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को जीता कर प्रदेश की बेहतरी और विकास के लिए बीजेपी और मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को अवसर दिया जाना चाहिए।

बातों ही बातों पर नरेंद्र मोदी ने विपक्ष और क्षेत्रीय पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहां कि उन्होंने प्रदेश में जातिवाद का जहर घोलने का कोशिश किया है। ऐसी छोटी सोच वाले राजनीतिक दलों की  जनता को कोई जरूरत नही है.. कांग्रेस की आलोचना करते हुए प्रधानमंत्री ने यहां तक कहा कि जनता जानती है कि कांग्रेस ने बीते 50 सालों में देश को कहां लाकर खड़ा कर दिया है सबके साथ सबका विकास और संपूर्ण विकास जैसे विषयों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखी।

जहां मोदी ने मंच से महिला अधिकार किसान हित गरीब और स्वास्थ्य जैसे विषयों पर अपना पक्ष रखा। वहीं भारतीय जनता पार्टी के जन कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए उन्हें पार्टी की बड़ी उपलब्धि के रूप में देखा है।  प्रधानमंत्री आवास उज्ज्वला योजना स्वालंबन भारत जैसे नई योजनाओं का भी मोदी ने विस्तार से जिक्र किया तकरीबन 35 मिनट के अपने भाषण में मोदी ने लगातार भारतीय जनता पार्टी विकास और जनकल्याण के मुद्दों पर ही चर्चा की हालांकि प्रदेश बीजेपी ने अपने मेनिफेस्टो में और भी कई मुद्दों को जगह दी है लेकिन मोदी के अभिभाषण में उनमें से कई विषय नदारद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *