प्रदेश अध्यक्ष पहुँचा कोटा.. कोटा विधानसभा में विभोर सिंह को मिल रहा जनता का भरपूर सहयोग.. मांगा विभोर के लिए समर्थन..

बिलासपुर/कोटा – छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर एक ओर जहां प्रत्याशी दिन रात अपने विधानसभा क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए है वहीं पार्टियों के बड़े नेता भी प्रत्याशियों के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए आम सभा कर रहे है.. कोटा विधानसभा को परम्परागत कांग्रेसी सीट के रूप में देखा जाता है आज़ादी के बाद से आज तक कोटा में कांग्रेस के एकतरफा राज़ है और आज तक सारे कांग्रेस के प्रत्याशी यहाँ से जीतते हुए आये है.. कोटा से कांग्रेस ने इस बार पुलिस की सेवा छोड़कर जनता की सेवा करने आये विभोर सिंह को मैदान में उतारा है.. विभोर सिंह पहले से ही सामाजिक जीवन में एक कुशल नेतृत्व की तरह काम करते रहे है और क्षेत्रीय होने की वजह से उन्हें कोटा की जनता का साथ भी बखूबी मिल रहा है..
गुरुवार को बेलगहना से दार सागर के मैदान पर कांग्रेस ने आम सभा का आयोजन किया था.. आयोजन में विभोर सिंह के पक्ष में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भुपेश बघेल जनता का समर्थन मांगने पहुंचे थे.. सभा को संबोधित करते हुए भुपेश ने रमन सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी.. अपने पूरे भाषण में उन्होंने लगातार 15 सालों से सत्ता पर काबिज रमन सरकार को घेरा.. खबरदार छत्तीसगढ़ के सवाल पर pcc अध्यक्ष ने कहा कि.. रमन सिंह का काम ही भाजपाइयों और कंग्रेसियों का स्टिंग कराने का हो गया है..  सत्ता जाने के डर से आए दिन अधिकारियों से रमन सिंह आये स्टिंग ऑपरेशन कराते रहते है..
कोटा में कंग्रेसियों में दिखी एकजुटता..
कोटा को बचाने की जंग में ऊतरे सभी कंग्रेसियों में एक जुटता नज़र आई.. कुछ समय पहले क्षेत्रियों को टिकट देने की मांग पर अड़े कांग्रेसी विभोर सिंह को टिकट मिलने के बाद एकजुट नज़र आ रहे है.. गुरुवार को आयोजित आमसभा में प्रत्याशी विभोर के साथ जिला उपाध्यक्ष नीरज जायसवाल, किसान कांग्रेस अध्यक्ष वादिर खान समेत सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने जीत के लिए हुंकार भरी..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *