बृजेश के जनसंपर्क में उमड़ रहा है जनसैलाब, जनता कांग्रेस को जनता से मिल रहा समर्थन

बिलासपुर – शहर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के द्वारा नेहरू नगर,एवं कतियापारा मे पदयात्रा निकाली गयी बिलासपुर वासियों को शपथ पत्र एवं हल चलाता किसान चुनाव चिन्ह के बारे में अवगत कराया गया.. नेहरूनगर मे अपने बीच स्थानीय प्रत्याशी को पाकर जनता ने स्वस्फूर्त तरीक़े से जनता कांग्रेस के प्रत्याशी बृजेश साहू का स्वागत किया और उन्हें अपना पूरा समर्थन देने की बात कही बृजेश साहू ने लोगों को जनता कांग्रेस के घोषणा पत्र की जानकारी देकर प्रदेश मे अजीत जोगी की सरकार बनाने के लिए लोगों से अपील की वही कुदुदंड मे महिला एवं पुरुष की बैठक में शामिल हुए.. रिंग रोड न 2 मे विकलांगो भाईयो एवं बहनो से मुलाकात कर उनका हाल जाना, चंदवा पारा मे महिला एवं युवाओ की बैठक ली गई, बृजेश के समर्थन में जनसैलाब उमड़ा रहा है, सभी वर्ग के लोगों ने ब्रेजेश साहू के समर्थन हाथ बढ़ाया और हल चलाता किसान पर मुहर लगाने की बात कही तथा बृजेश साहू ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि सीवरेज की वजह से हमारा शहर खोखला हो गया है तथा कितने बेगुनाहों की इसमे जाने जा चुकी है और अभी भी लोग इससे से जूझ रहे है, हमारे शहर के लिए सीवरेज सबसे बड़ी मुसीबत बन गई है और लोग मजबूरी में जीवन जी रहें है।
पिछले 20 सालों से इस अकुशल और सक्षम नेतृत्व को बिलासपुर की जनता सह रही है, लेकिन अब समय आ चुका है परिवर्तन का और अब जनता जनार्धन को जागरूक होना होगा.. यही समय है बदलाव का, बिलासपुर के साथ-साथ पूरे प्रदेश में बदलाव चाहती है तो निर्भीक होकर अपना मत जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के पक्ष में देकर जोगी जी की सरकार बनाये.. ब्रेजेश साहू ने कहा कि 20 नवंबर को अपना बहुमूल्य मत जरूर करें और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे पर मुहर लगाकर विजयी बनाये यही आशा के साथ मैं अपील करता हूँ। बृजेश साहू ने शहर के सभी वार्डो में सघन जनसंपर्क कर लोगो से समर्थन के साथ जीत की अपील किया।
बिलासपुर विधायक प्रत्याशी बृजेश साहू, जागेश्वरी साहू, जयश्री साहू, दीपिका साहू,अविनाश साहू, देवेंद्र साहू, विधानसभा प्रभारी सैय्यद निहाल,महिला शहर अध्यक्ष सुनीता यादव, बंटी खान, फ़ारूक़ ख़ान,पिंटू जैशवल,दिलदार सिंह,दीपक चौरसिया,वैभव गायकवाड, गोलू महानंद, इमत्याज, गुड्डा साधु,आदर्श नागवंशी, संजय जैशवाल, सैलेश नायडू, इमरान अली, बाबा भाई, अंशु बजाज,भरत जोशी,कुंती उईके, शुशीला खजुरिया,पूनम यादव,आलोक ठाकरे, राज बंजारे, करण मधुकर, गोविंदा घृतलहरे,सोहित,विजय दुबे,वहाब अली,पवन गोयल,पिंटू साहू,प्रदीप साहू, नवीन साहू आदि कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *