डॉ मनीष रॉय के साथ 500 कार्यकर्ता पहुचे भाजपा कार्यलय.. बिलासपुर प्रत्याशी को बदलने की कर रहे माँग..

बिलासपुर – भाजपा नेता डॉ मनीष रॉय के नेतृत्व में 500 से ज्यादा कार्यकर्ता आज रायपुर स्थित बीजेपी कार्यलय पहुच कर बिलासपुर विधानसभा प्रत्याशी अमर अग्रवाल को बदलने की मांग कर रहे थे।

बीजेपी के विधानसभा प्रत्याशी अमर अग्रवाल की मुसीबतें कम होने का नाम नही ले रही है, आज बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र 500 बीजेपी कार्यकर्ताओं औऱ आम जनता ने बिलासपुर विधानसभा के प्रत्याशी अमर अग्रवाल को बदलने की मांग लेकर रायपुर के भाजपा प्रदेश कार्यालय एकांत परिसर में विरोध करने पहुंचे थे। बिलासपुर से स्थानीय प्रत्याशी डॉ. मनीष राय को टिकट देने की मांग कर रहे हैं । पिछले 20 सालो में श्री अमर अग्रवाल ने बिलासपुर को विनाश किया है और रायपुर से 10 साल पीछे धकेल दिया है । गर्भाशय कांड, आंख फोड़वा कांड, सिम्स का घोटाला और सीवरेज जैसा भ्रष्टाचार अमर अग्रवाल की देन है। आज बिलासपुर की जनता व कार्यकर्ता उसी के विरोध में भाजपा से अमर अग्रवाल के टिकट का विरोध करने जबरदस्त संख्या में भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदर्शन किया । युवा साथियों ने कहा कि डॉ मनीष राय जो एक शिक्षित व्यक्ति हैं और बिलासपुर के दर्द को समझते हैं और खासकर युवा वर्ग के रोल मॉडल है। पूरा बिलासपुर श्री रॉय के समर्थन में है और भाजपा संगठन दागी मंत्रियों में अमर अग्रवाल जैसे व्यक्ति को टिकट दी है। बिलासपुर की जनता और युवाओं में खासा आक्रोश है और इसका असर बिलासपुर के परिणाम पर निश्चित रूप से पड़ेगा । छत्तीसगढ़ प्रदेश में अमर अग्रवाल एक मात्र ऐसे मंत्री है जिनका विरोध प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर पर हो रहा है। डॉ मनीष रॉय आरएसएस के सबसे बड़े ड्रीम प्रोजेक्ट के माधव नेत्रालय नागपुर के छत्तीसगढ़ से इकलौते सदस्य है और भाजपा के आजीवन सदस्य भी हैं। एक सामाजिक संस्था MY HOME BILASPUR के संयोजक भी है।

फिलहाल तो भाजपा विधायक अमर अग्रवाल का अपनी ही पार्टी के लोग विरोध कर रहे है ये विरोध आगे और कितनी मुसीबतें खड़ी करता है कहना मुश्किल है लेकिन अमर अग्रवाल के 20 सालों में ऐसा पहिली बार हुआ है जो बीजेपी और संगठन से जुड़ा होने के बाद भी बिलासपुर के मुद्दे पर खुलकर विरोध प्रकट कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *