मस्तूरी बसपा प्रत्याशी ने फूंका चुनावी बिगुल.. मिल रहा लोगो का भरपूर समर्थन..

बिलासपुर/मस्तूरी – मस्तूरी में बसपा के प्रत्याशी जयेंद्र पाटले ने जनता से जनसंपर्क आरंभ कर दिया है और चुनावी बिगुल फुक दिया है.. जयेंद्र पाटले द्वारा जनसंपर्क का जोरदार स्वागत के साथ लोगो का भरपूर समर्थन मिल रहा है.. जहाँ दोनों बड़ी राजनीतिक दल इस बार अपनी अपनी जोर आजमाइश में लगी है.. वही इस बार छत्तीसगढ़ में नई पार्टी का जोगी ने गठन कर सारे समीकरण बिगाड़ दिए हैं।
जयेंद्र पाटले पेशे से अधिवक्ता है और कानून की अच्छी समझ होने के साथ युवा है इसी कारण से युवाओ में उनका खासा पकड़ हैं जहाँ भी वह जनसंपर्क में जा रहे हैं युवा गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं और इस बार छत्तीसगढ़ में गठबंधन की सरकार बनाने की बात करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में छत्तीगढ़ियो की सरकार बनाएंगे साथ ही अजीत जोगी जी को मुख्यमंत्री और बहन मायावती को प्रधानमंत्री बनाएंगे।
पचपेड़ी में जनसंपर्क के दौरान बड़े- बुजुर्ग के आशीर्वाद के साथ उनको सभी ने उन्हें रंग गुलाल के साथ मालाएं पहना कर स्वागत किये.. इस बार जहाँ बीजेपी 65+ और कांग्रेस सत्ता पलट में लगी है वही जोगी कांग्रेस और बसपा की गठबंधन सेंध लगा सकती है कहा जाता है कि मस्तूरी क्षेत्र एससी एस्टी का गढ़ माना जाता है अभी वर्तमान में मस्तूरी से कांग्रेस की विधायक दिलीप लहरिया है।
जयेंद्र पाटले लोकप्रिय और जननायक माने जाते हैं अपने क्षेत्र में उनकी पकड़ मजबूत है इसी लिए गठबंधन ने उन पर भरोसा जताया है और जनसंपर्क में देखने को भी मिल रहा है की लोग किस प्रकार जयेंद्र पाटले को पसंद कर रहे है आने वाले विधानसभा चुनाव में उनको विधायक के रूप में देखना पसंद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *