BSNL का तोहफा 666 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा रोजाना 2GB डेटा

नई दिल्ली | सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लि. (बीएसएनएल) ने बाजार में बढ़ती प्रतिस्पर्धा से निपटने के लिए बीएसएनएल सिक्सर नाम से नया ऑफर पेश किया है। इसके तहत कंपनी अपने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को 666 रुपये में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 2GB इंटरनेट डेटा देगी।

कंपनी का कहना है कि नया प्लान उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है जिन्हें ज्यादा से ज्यादा कॉल और डेटा सर्विस की जरूरत होती है। इस ऑफर के तहत बीएसएनएल के ग्राहक 666 रुपये में 60 दिनों तक पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर असीमित बातचीत कर सकते हैं। इस दौरान वो रोज 2GB डेटा भी इस्तेमाल कर सकेंगे |

इन योजनाओं का भी ले सकेंगे लाभ
ऑफर के तहत 60 दिनों के बाद ग्राहक मौजूदा एसटीवीज में किसी का चुनाव कर सकते हैं। वो चाहें तो ‘दिल खोल के बोल- 349’, ‘ट्रिपल एस- 333’ और ‘बीएसएनएल चौका- 444’ आदि में से किसी का चयन कर सकते हैं।

बीएसएनएल बोर्ड में डायरेक्टर (सीएम) आरके मित्तल ने कहा कि बीएसएनएल इंडस्ट्री के मौजूदा ट्रेंड को देखते हुए अपने मोबाइल ग्राहकों को बेस्ट प्राइस और प्लान ऑफर करता रहता है। हम हर तरह के मोबाइल ग्राहकों को सस्ती और सुविधाजनक सेवाएं मुहैया कराने के प्रति दृढ़ संकल्पित हैं। गौरतलब है कि बीएसएनएल ने पहले बीएसएनएल चौका के नाम से एसटीवी- 444 के तहत 90 दिनों तक हर दिन 4GB डेटा देने वाला प्लान लॉन्च किया था।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *