पद्मावती विरोध : मुलायम सिंह की बहू ने किया घूमर डांस तो मच गया बवाल, मिल रही है धमकी

लखनऊ। देश भर में पद्मावती फिल्म को लेकर विवाद का माहौल बना हुआ है। राजपूत समाज ने फिल्म को लेकर बवाल मचाया हुआ है। ऐसे में समाज वादी पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू के घूमर डांस आग में घी डालने का काम कर दिया है।
मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने पद्मावती फिल्म के घूमर पर दीपिका के अंदाज में डांस क्या किया बवाल खड़ा हो गया है। उनके डांस का वीडियो देश भर में वायरल होने के बाद उन्हें धमकी मिलना शुरु हो गई हैं। करणी सेना भी उनके विरोध में खड़ी हो गई है।
राजपूत समाज ने जताया विरोध
पद्मावती फिल्म के खिलाफ लड़ रही करणी सेना ने कह दिया कि अर्पणा खुद राजपूत होकर राजपूतों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही हैं। पद्मावती में ये डांस दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है और अपर्णा ने एक पारीवारिक समारोह में बिल्कुल उसी अंदाज में स्टेज पर यह डांस पेश किया था।
विरोध के बावजूद गाने की मची है धूम
पद्मावती में दीपिका का घूमर डांस धूम तो मचा रहा है, मगर इस पर ही बवाल भी है। यूट्यूब पर इसे 6 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। पद्मावती के विरोधियों का कहना है कि इस डांस में रानी पद्मावती को बहुत छोटा ब्लाउज पहनाया गया है। साथ ही उसमें उनकी कमर दिख रही है। ..अभी यह विवाद खत्म नहीं हुआ था कि अपर्णा यादव ठीक उसी अंदाज में स्टेज पर डांस करती नजर आईं और बवाल हो गया।
अपर्णा राजपूत होकर किया राजपूतों का अपमान
करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा कि हम एक बड़े उद्देश्य के लिए लड़ रहे हैं। अपर्णा खुद राजपूत होकर भी राजपूतों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही हैं. यह राजपूतों का अपमान है। अगर उन्हें इतना ही शौक है तो हम उन्हें वास्तविक घूमर और राजस्थानी फोक सॉन्ग भेज देंगे।

अपर्णा ने फिल्मी अंदाज में किया है डांस
फिल्म में दीपिका ने घूमर डांस को शूट करने में 66 बार गोल चक्कर लगाए हैं। अपर्णा के डांस में भी काफी परफेक्शन है, जिसे देख अफवाह उड़ी है कि उन्होंने भी कॉरियोग्राफर कीर्ति महेश से घूमर डांस सीखा है, जो पद्मावती में दीपिका के कॉरियोग्राफर थे। ये जरूर है कि पद्मावती के घूमर डांस में दीपिका ने जो घांघरा पहना है उसे मशहूर डिजाइनर रिंपल नरुला ने डिजाइन किया है, जिसका वजन 30 किलो और कीमत 30 लाख बताई जा रही है। लेकिन डांस के दौरान पहना गया अपर्णा का घाघरा दीपिका के घाघरे से थोड़ा हल्का पड़ गया।

विवाद से दुःखी है अपर्णा का परिवार
गाने पर डांस के बाद पनपे इस विवाद से अपर्णा का परिवार काफी दुखी है और उनके पिता अरविंद सिंह बिष्ट ने न्यूज चैनल एनडीटीवी से कहा कि मेरी बेटी ने अपने भाई की मंगनी के निजी समारोह में एक डांस किया। हमारे शादी-ब्याह में ये आम बात है। इसका वीडियो लीक किया गया और तिल का ताड़ बना दिया गया। हमारे परिवार का किसी फिल्म के किसी विवाद से कुछ लेना-देना नहीं है। ये अभिव्यक्ति की आजादी का दुरुपयोग है। हमारी निजता का सम्मान किया जाना चाहिए। क्या हम अपने परिवार में किसी खुशी के पलों में डांस भी नहीं कर सकते?

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *