खुशखबरी @ नवरात्र में ही आपके हाथ में होगा जियो का 4G फीचर फोन

गजट डेस्क। जियो फोन लेने के इंतजार में बैठे यूजर्स के लिए खुशखबरी है। अब उन्हें फोन के लिए और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। मुकेश अंबानी के मोस्ट अवेटिड जियोफोन इस रविवार यानी 24 सितंबर से ही डिलीवरी की जाएगी। कंपनी ने फैसला लिया है कि यह फोन सबसे पहले दूरदराज के कस्बों, गांवों के ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाए।

सूत्रों के अनुसार जियोफोन की आपूर्ति की शुरूआत गैर महानगरीय, छोटे शहरों और कस्बों से की जाएगी। कंपनी प्री-बुकिंग करवाने वाले अपने ग्राहकों को उपलब्ध्ता के बारे में अलग से सूचित करेगी। इसमें यह भी जोड़ा गया कि इसकी डिलीवरी बहुत ही सिस्टमेटिक तरीके से ही की जाएगी।बता दें कि रिलायंस जियो ने अपने इस मोस्ट-अवेटिड फोन की बुकिंग 26 अगस्त को शुरू की थी।
यूजर्स का इंतजार हुआ खत्मरू अब अगले महीने नहीं, बल्कि इस दिन से मिलने लगेगा जियो फोन

60 लाख यूजर्स ने की है प्री-बुकिंग
इंडस्ट्री जगत का कहना था कि पहले तीन दिन में उसे लगभग 60 लाख फोन की बुकिंग की कन्फ्रमेशन मिल गई थी। पहले इस फोन की आपूर्ति नवरात्रों से शुरू होने की अटकलें थीं जिस बारे में सूत्रों ने कहा कि कंपनी सितंबर के आखिर तक आपूर्ति शुरू करने का टारगेट लेकर चल रही थी।

अगर इस फोन के फीचर्स की बात की जाए तो तो जियो फोन में 4 फ्रंट वीजीए कैमरा, 2़4 इंच का डिस्प्ले, 512 एमबी रैम और 4जीबी की मैमोरी है। इसमें 2000 एमएएच की बैटरी है। जियोफोन की दुबारा प्री-बुकिंग कब शुरू होगी इस बारे में सूत्रों ने कुछ भी कहने से इनकार किया।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *