अजब प्रेम की गजब कहानी : घर आनी थी बारात नकदी व जेबर लेकर बेटी भागी प्रेमी के साथ

बेटी की शादी को लेकर घर में हंसी-खुशी का माहौल बना हुआ था, शहनाईयां बनजे की तैयारियां चल रहीं थीं। पिता ने अपनी जिंदगी भर की मेहनत की कमाई से लाखों रुपए के जेबर गढ़वाए थे और अन्य खरीदारी के लिए बेटी के पास रुपए रख दिए थे। लेकिन बेटी ने इश्क-विश्क के चक्कर में पड़ कर कर दिया कुछ ऐसा कि अब माॅ-बाप लोगों को मुंह दिखाने से भी डर रहे हैं। जानिए क्या है पूरी कहानी …..

 

ग्वालियर। उपनगर ग्वालियर के नारायण विहार कालोनी निवासी एक युवती जो कि एक सप्ताह बाद विवाह बंधन मे बंधने वाली थी, वह शादी के लिए गढ़वाए गए गहने और नकदी लेकर अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गई है।
युवती के गायब होने के बाद जब परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले युवक के बारे में जानकारी हासिल की, तब पता चला कि वह भी गायब है। तब उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। क्योंकि घरवालों को दोनों के बीच चल रहे इश्क की भनक थी।

बेटी के घर से भागने और जेबर व नकदी समेट के ले जाने का यह पूरा मामला मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान एसपी से मिलने पहुंचे परिजनों द्वारा आपबीती सुनाए जाने के बाद सामने आया।
शिकायतकर्ताओं के मुताबिक नारायण विहार कालोनी निवासी सीताराम पटेल की बेटी साधना की 18 नवंबर को शादी होने वाली थी। जालौन से उसकी बारात आने वाली थी। लेकिन साधना अपने पड़ोसी रामू गुर्जर के साथ फरार हो गई। वह घर से शादी के लिए बनबाए गए 3 लाख रुपए के जेबर और करीब एक लाख रुपए नकद भी लेकर रफूचक्कर हो गई है।

युवती के पिता ने बताया कि बेटी के घर से गायव होने के बाद जब वे उसके प्रेमी के पिता से मिलने पहुंचे तो उन्होंने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे दी।
इस बात से डरे सहमे युवती के परिजन चार दिन तक घर में ही बैठे रहे और मामले की शिकायत करने से भी डरते रहे। लेकिन जब उनके नाते-रिश्तेदारों ने उनकी तरफदारी करते हुए हौसला अफजाई की तब जाकर वे पुलिस के पास आने की हिम्मत जुटा सके। अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ वे एसपी से मिले और उन्हें पूरा वाक्या सुनाया। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *