पंजाब पुलिस की इंस्पेक्टर के खूबसूरती के दीवाने हुए लोग, गिरफ्तार होने को तैयार

सोशल मीडिया इन दिनों अच्छाई के लिए कम झूठी खबरों और अफवाहों के लिए ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है। इस प्लेटफाॅर्म पर पलक झपकते ही कोई भी फोटो वायरल हो जाती है। किसी भी फोटो पर कुछ भी लिखकर वाहवाही लूटी जा सकती है या हंगामा भी खड़ा कर सकते हैं। ऐसा ही ताजा मामला देखने को मिल रहा है, जहां एक खूबसूरत महिला को पंजाब पुलिस की लेडी इंस्पेक्टर हरलीन मान के नाम पर लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। जबकि इस फोटो की सच्चाई जान कर वे हैरान हो सकते हैं।

यह फोटो देखकर लोग पगलाए जा रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि यह महिला वास्तव में पंजाब पुलिस की इंस्पेक्टर है। इंस्पेक्टर की खूबसूरती और चेहरा-मोहरा देखकर लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। ऐसे में कुछ लोग फेसबुक, ट्विटर और वाट्सएप पर इन फोटो पर अनेक तरह के कमेंट कर रहे हैं। तो कुछ लोग अपने आपको गिफ्तार करने की बात कह रहे हैं।

लोग गिरफ्तार होने के लिए खड़े हुए हैं                                                                                                                                                 ट्विटर पर सैल्या नाम के यूजर ने तो यहां तक लिखा है किकृहरलीन मान, पंजाब पुलिस… लोग गिरफ्तार होने के लिए कतार में खड़े हुए हैं।
राकेश तिवारी की दीवानगी कुछ इस अंदाज में देखने को मिलती है…. वह कहते हैं कि हरलीन मान, पंजाब पुलिस कृपया मुझे गिरफ्तार कर लीजिए।

तो वहीं शिवेंद्र भी कुछ इस अंदाज में लिखते हैं कि यह हैं पंजाब पुलिस की एसएचओ हरलीन मान, मैं सरेडर करता हूं।
लेकिन आपको बता दें कि इस फोटो की सच्चाई आप को हैरान कर सकती है। क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह फोटो पंजाब पुलिस की लेडी इंस्पेक्टर की नहीं बल्कि फिल्म अभिनेत्री कायनात अरोड़ा की है। वे अपनी आने वाली फिल्म जग्गा ज्यूंदेई में पंजाब पुलिस के इस्पेंक्टर की भूमिका निभा रही हैं। उसी का यह लुक है।

कायनात ने खुद दी इस मामले में सफाई
सोशल मीडिया पर फोटो के वायरल होने पर कायनात ने स्वय सामने आकर इस मामले में सफाई दी है। उन्होंने लिखा है कि प्रिय मित्रों …. मेरा यह फोटो आने वाली फिल्म जग्गा ज्यूंदेई में निभाए गए हरलीन मान के रोल का है। मैं असली पुलिस इंस्पेक्टर नहीं हूं। लेकिन लोग मुझे लगातार मैसेज कर रहे हैं हमें गिरफ्तार कर लो और जोक्स कर रहे हैं।
यूजरों के लिए सबक हैं इस तरह के फोटो
सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बार कायनात अरोड़ा की सफाई यूजरों के लिए भी एक सबक है जो बिना जांच पड़ताल और सोचे समझे किसी भी चीज को सच मानने लगते हैं। वैसे एक बात तो तय है कि फोटो लगातार वायरल होने से कायनात की फिल्म को सफलता मिल सकती है।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *