पान बेचने वाली की बेटी ने बढ़ाया पिता का मान, जीता खूबसूरती का ताज

इवेंट रिपोर्टर। यदि कोई बेटी देश और दुनिया के बड़े मंच पर खिताब हासिल करे और इस उपलब्धि का श्रेय अपने पिता को दे, तो कौन पिता नहीं चाहेगा कि उनकी बेटी भी ऐसा मुकाम हासिल कर उनका मान बढ़ाए।
ऐसा ही एक नाम है प्रिया तिवारी ने खूबसूरती का ताज जीतने के साथ देश भर में अपने पिता का मान बढ़ाने के साथ ही प्रदेश को भी गौरवांवित किया है।प्रिया तिवारी ने शिमला में अयोजित की गई प्रतियोगिता में मिस भार अर्थ 2017 का खिताव अपने नाम किया।
भरे मंच पर की पिता की तारीफ
खिताब जीतने के बाद प्रिया ने कहा कि मेरे पापा पान की दुकान चलाते हैं। पापा मेरा शहर में सबसे अच्छा पान बनाते हैं। मैंने आज तक जो सफलता और शोहरत हासिल की है वह मेरे माता-पिता के आशीर्वाद का परिणाम है।

बताना होगा कि प्रिया ने शिमला में विश्व शांति और आतंकवार शीर्षक पर आधारित मिस भारत अर्थ प्रतियोगिता में भाग लिया। जहां देश के विभिन्न राज्यों से आईं करीब दो दर्जन से अधिक सुंदरियों के बीच बाजी मारते हुए प्रिया ने ताज अपने नाम कर लिया।
मध्यप्रदेश के लिए गौरव की बात
प्रिया मूलतः मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर की रहने वाली है। पीजी तक उज्जैन में अध्ययन करने के बाद मुंबई चली गईं थीं। जहां उनकी किस्मत चमक गई।
मुंबई में जाकर पूरे बचपन के सपने
पढ़ाई-लिखाई में होशियार और खूबसूरत प्रिया को बचपन से ही माॅडल बनने का सपना था। पीजी और इंटीरियर डिजायनर का कोर्स करने के बाद जाॅब के लिए मुंबई जाना उनकी लाइफ का टर्निंग पाॅइंट साबित हुआ। मायानगरी मुंबई ने उनके बचपन के सपने को साकार कर दिया। क्योंकि उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का मौका जो मिला। इसके अलावा खूबसूरत प्रिया पेशे से गायिका हैं। अभी तक उनके अनेक म्यूजिक एलबम आ चुके है। जल्द ही विश्व स्तर पर अपनी पहचान बनाने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ा चुकी हैं।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *