सचिन ने बताए अपने जिंदगीभर के दोस्त, शेयर की फोटो

नई दिल्ली। देश ही नहीं विदेश में भी क्रिकेट के भगवान के तौर पर अपनी पहचान रखने वाले महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का एक फोटो देखते ही देखते पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है। उनके द्वारा शेयर किए गए इस फोटो को लेकर ऐसा कुछ खास लिखा है जो हर किसी को रोमांचित कर रहा है।
दरअसल सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की। सचिन का यह फोटो कुछ ही घंटों में दो लाख के करीब लोगों ने पसंद किया है।
खेल ने दिए जिंदगी भर के दोस्त
सचिन ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा कि खेल ने मुझे जिंदगी भर के दोस्त दिए हैं। सचिन की इस फोटो में सबसे हैरानी वाली बात यह है कि फोटो में उनके साथ विनोद कांबली भी नजर आ रहे हैं।
चौंका रहे हैं ये चेहरे

 

इस फोटो में सचिन के साथ भारत और मुंबई के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अमोल मजूमदार और नीलेश कुलकर्णी भी इस फोटो में हैं। सचिन ने कैप्शन दिया, क्रिकेट ने जीवन में मुझे जो सबसे शानदार चीजें दी हैं उनमें जीवनभर के दोस्त शामिल हैं। इनके साथ मैदान पर और मैदान के बाहर कभी कोई बोरिंग लम्हा नहीं होता।

पहले भी साथ-साथ नजर आई है ये जोड़ी
तेंदुलकर और कांबली इससे पहले मुंबई में एक बुक लॉन्च के मौके पर भी नजर आए थे। इसके बाद कांबली ने ट्वीट किया था- मास्टर ब्लास्टर, आई लव यू।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *