विवाह समारोह : मेघा और बबीता की शादी में पहुँच मुख्यमंत्री ने बढ़ाया बेटियों का मान

ग्वालियर। प्रदेश के मुख्यमंत्री गुरुवार को शहर में आयोजित विवाह समारोह में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान जब उन्होंने विवाह के बंधन में बंधने वाली बेटियों को उपहार भेंट कर आशीर्वाद प्रदान किया तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। बेटियां मुख्यमंत्री को बतौर मेहमान अपने बीच पाकर खुश थीं तो उनके परिजन व रिश्तेदार इस खुशनुमा पल को यादगार लम्हों के तौर पर कैमरे में कैद करने के लिए लालयित व उत्साहित नजर आ रहे थे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुँचे थे। इस दौरान वे भाजपा नेताओं के परिवार में आयोजित विवाह समारोह में शामिल हुए। उन्होंने वर-वधुओं को आशीर्वाद देकर उनके सुखद दांपत्य जीवन के लिए कामना की। इस दौरान उनके साथ उच्च शिक्षा एवं लोकसेवा प्रबंधन मंत्री जयभान सिंह पवैया एवं राज्यसभा सांसद प्रभात झा भी मौजूद थे। जो भोपाल से विमान द्वारा मुख्यमंत्री के साथ आए थे।

मेघा को आशीर्वाद देने फेसिलिटेशन सेंटर पहुंचे
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य डाॅ. दीपक सिंह की सुपुत्री एवं भाजपा के मुरैना जिलाध्यक्ष अनूप सिंह भदौरिया की भतीजी मेघा के विवाह समारोह में शामिल होने मेला प्राधिकरण के फेसिलिटेशन सेंटर पहुंचे। जहां उन्होंने मेघा को पुष्पगुच्छ और उपहार भेंट कर आशीर्वाद प्रदान किया।
रंगमहल गार्डन में बबीता से मिल दी शुभकामनाएं
मेले से होते हुए मुख्यमंत्री रंगमहल गार्डन पहुंचे। जहां उन्होंने नेहरू युवा केन्द्र के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री वीडी शर्मा की भतीजी डॉ बबीता को उपहार भेंट किए और वर-वधु को आशीर्वाद प्रदान सुखद दाम्पत्य जीवन की कामना की।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *